महिन्दवारा थाना काण्ड के अपराधी उसके घर से गिरप्तार किया गया.

1

सीतामढ़ी: जिसने अपनी अपने स्वीकारोक्ति बयान में अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया तथा अन्य इस घटना में शामिल अपराधकर्मियों के संलिप्त होने की बात बताया.

जिसके आधार पर विशेष टीम द्वारा छापामारी कर इस घटना में शामिल अपराधकर्मी मो0 दिलशाद पे० अहमद हुसैन सा0–दरियापुर थाना–बेलसंड जिला-सीतामढ़ी एंव जयशंकर राय पे0 बिन्दा राय सा0-रामपर पोखर थाना–तरियानी जिला-शिवहर को बेलसंड थाना अन्तर्गत दरियापुर गांव अवस्थित दिलशाद के घर से दोनों को गिरफ्तार कर तलाशी के क्रम में घर से मुंशी के हत्या में उपयोग किये गये एक AK–56 ऑटोमैटिक राईफल, एक खोखा तथा एक 9 MM का जिन्दा कारतूस, हत्या में उपयोग किये गये एक याम्हा
जिसने हत्या करने में शामिल होने की बात को स्वीकार किया है। उपरोक्त बरामदगी के संबंध में बेलसंड थाना कांड संख्या-05/19 दिनांक 11.01.19 धारा-25(1)ए/26(2)/35 आर्म्स एक्ट एवं 414 भादवि के तहत दर्ज हुआ है। पुनः छापामारी के क्रम में घटना में शामिल एक अन्य अभियुक्त राघव राय पे0 राजमंगल राय सा0-हसौर थाना–बेलसंड जिला-सीतामढ़ी को ग्राम-हसौर उसके घर से गिरफ्तार किया गया। सभी गिरफ्तार अभियुक्तो मुंशी की हत्या की घटना में अपनी-अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया है। घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु छापामारी जारी है।