जमुई में अब एक ही छत के नीचे संपूर्ण भारत के व्यंजनों का स्वाद

0

जमुई बिहार- मिलेगा।नए साल में जमुई की शान होटल जेनेक्स ब्रृज के पंजाबी जंक्शन रेस्टूरेंट ने एक नई शुरूआत की है।अब इस रेस्टूरेंट में दक्षिण भारत के अलावा पंजाब, राजस्थान, गुजरात सहित देश के कई अन्य राज्यों के व्यंजन उपलब्ध कराए जाएंगे।होटल जेनेक्स ब्रृज के व्यवस्थापक हरेन्द्र सिंह ने बताया कि होटल के पंजाबी जंक्शन रेस्टूरेंट का जमुई के लोगों के लिए यह उपहार समान होगा।उन्होंने बताया कि होटल जनेक्स ब्रृज में एक नए और बड़े बैंक्वेट हॉल की भी व्यवस्था की है, जिसमें शादी विवाह के अलावे मीटिंग और कॉन्फ्रेंस भी किया जा सकेगा. इस हाल में तीन सौ से साढ़े तीन सौ लोगों के बैठने की व्यवस्था होगी. इसके अलावे जनेक्स ब्रृज होटल ने लोगों के बजट को देखते हुए हर रविवार लंच बफेट का प्रावधान किया है।यह सुविधा मात्र 349 रूपये में अनलिमिटेड उपलब्ध कराएगी।
इसमें साउथ इंडियन, फुल लखनवी फूड, राजस्थानी फूड, बंगाली फूड, कश्मीरी फूड, पंजाबी फूड सहित सभी राज्यों के फेमस व्यंजन शामिल होंगे जो प्रत्येक रविवार को बदल बदल कर दिया जाएगा।इसकी व्यवस्था होटल जेनेक्स बृज के मशहूर रेस्टोरेंट पंजाबी जंक्शन में की जाएगी।रेस्टोरेंट पंजाबी जंक्शन में प्रत्येक शनिवार को कैंडल लाइट डिनर भी लगाया जाएगा जिसकी कीमत 399 रूपये प्रति व्यक्ति रहेगा।
मकर संक्रांति के शुभ अवसर पर भी डिनर बफेट का आयोजन किया जाएगा।इसमें चाइनीस,इंडियन, शाकाहारी व मांसाहारी व्यंजनों की व्यवस्था मात्र499 रू प्रति व्यक्ति रहेगा।व्यवस्थापक ने बताया कि रेस्टूरेंट गणतंत्र दिवस के मौके पर ऑफर दे रहा है जिसमें तीन व्यक्तियों के साथ एक व्यक्ति को फ्री लंच व डिनर उपलब्ध कराया जाएगा।इस होटल के रेस्टोरेंट में साउथ इंडियन व्यंजनों की शुरुआत 13 जनवरी से किया जाएगा।