आज का राशिफल

7


मेष राशि:- अध्‍ययन में रुचि रहेगी। कुटुम्‍ब की किसी बुजुर्ग महिला से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृष राशि:- शैक्षिक कार्यों में व्‍यवधान आएंगे। कार्यक्षत्र में अनुकूल परिस्‍थितियां रहेंगी। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं।

मिथुन राशि:- मन अशांत रहेगा। परिवार की समस्‍या परेशान कर सकती हैं। माता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी।

कर्क राशि:- आत्‍मविश्वास में वृद्धि होगी। मानसिक शांति रहेगी, लेकिन क्रोध के अतिरेक से बचें। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।

सिंह राशि:- आत्‍मविश्वास से लबरेज रहेंगे। नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं। भवन सुख में वृद्धि होगी। माता का सहयोग मिलेगा।

कन्या राशि:- आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। खर्चों की अधिकता रहेगी। लेकिन आय में वृद्धि के योग भी बन रहे हैं|

तुला राशि:- जिम्‍मेदारी बढ़ सकती है। आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। वस्‍त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा।

वृश्चिक राशि:- भाइयों के सहयोग से कारोबार का विस्तार हो सकता है। लाभ में वृद्धि होगी। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं।

धनु राशि:- वाणी में सौम्‍यता रहेगी। किसी पैतृक कारोबार का विस्तार हो सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। खर्चों में वृद्धि होगी |

मकर राशि: आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। किसी सम्‍पत्‍ति या भवन से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं।

कुंभ राशि:-परिवार में सुख-शांति रहेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। लेकिन स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति जागरुक रहें।

मीन राशि:-मानसिक शांति रहेगी, लेकिन माता को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं। नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र का विस्‍तार होगा।

पंडित सुरेश पाण्डे {संपर्क सूत्र:-9204506061]

प्राइड इंडिया न्यूज़ से बिहार झारखंड स्टेट हेड शिव शंकर झा ,मो.9430579807,9334304363,8709134970