प्रेम प्रसंग में युवक की पीट पीट कर हत्या

17

लखनऊ:-

राजधानी लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र स्थित उत्तरधौना इलाके में एक अधिवक्ता पर आरोप है कि उसने अपनी बेटी से फोन कराकर उसके प्रेमी को घर पर बुलवाया और बंधक बना लिया।

इसके बाद परिवारीजनों के साथ मिलकर उसे जमकर पीटा। गंभीर हालत में अधिवक्ता ने प्रेमी को घर के बाहर कुछ दूरी पर फेंक दिया। हाेश में आते ही मूलरूप से सीतापुर जनपद के संदना क्षेत्र के करौना गांव का रहने वाले शिवम अग्निहोत्री ने अपने दोस्‍त को फोन किया।

दोस्तों की मदद से उसे हॉस्पिटल पहुंचाया गया। हास्पिटल पहुंचते ही पीड़ित ने दम तोड़ दिया। पुलिस आरोपित अधिवक्ता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

इंस्पेक्टर चिनहट सचिन कुमार सिंह ने बताया शिवम के परिवारीजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है। तहरीर मिलने पर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

क्या था पूरा मामला…

मामला राजधानी लखनऊ के चिनहट क्षेत्र स्थित उत्तरधौना इलाके का है,इंस्पेक्टर चिनहट सचिनकुमार सिंह के मुताबिक सीतापुर जनपद के संदना गांव निवासी शिवमअग्निहोत्री (23) उत्तरधौना इलाके में स्थित एक कॉलोनी किराये पर रहता था।

वह फैजाबाद रोड बीबीडी स्थित मेट्रो शॉपिंग सेंटर में नौकरी करता था। नौकरी के दौरान ही उसे घर के पास रहने वाले एक अधिवक्ता की बेटी से प्रेम हो गया। जिस पर कई बार विवाद हो चुका था। रविवार देर शाम अधिवक्ता ने अपनी बेटी से फोन कर शिवम को घर बुलवाया।

उसके पहुंचते ही अधिवक्ता ने उसे घर के अंदर बंधक बना लिया। फिर परिवारीजनों के साथ मिलकर जमकर पीटा। गंभीर हालत में अधिवक्ता ने शिवम को घर के बाहर कुछ दूरी पर फेंक दिया।

होश में आने पर शिवम ने अपने दोस्त संदीप को फोन कर घटना की जानकारी दी। संदीप पहुंचा और साथियों की मदद से शिवम को आनन फानन में लोहिया लेकर गया। जहां डॉक्टरों ने शिवम को मृत घोषित कर दिया।

अर्पित गुप्ता महोबा जिला रिपोर्टर
मोबाइल नं- 9628308060